Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Saturday, December 4, 2010

मैं पकड़ा गया है Best Hindi Love Poems

मैं उसकी आँखों में तैर रहा हूँ फिर से पकड़ लिया.
होल्डिंग मेरा दिल तो यह उसकी मौजूदगी में तोड़ नहीं है.
मैं उसकी मुस्कान पर स्थिर मेरी सांस लेने के लिए किया गया है जाना जाता है,
लाल गालों के साथ अपने स्वयं के लाभ के रूप में.
मेरी कभी न खत्म होने वाक्यों के विषय के रूप में, वह फोन पर कि pauses
वहाँ नहीं होना चाहिए.
मेरे दोस्त के रूप में, वह शेयरों.
उसका दिल मेरे नाम का उल्लेख नहीं कर सकते हैं.
जबकि मेरे दिल केवल उसकी चीख कर सकते हैं.
मैं अपने टकटकी के साथ अपनी त्वचा लाड़ किया गया देखा है.
उसकी आकृति याद रखना.
मैं कैसे अपने होंठ उनके शब्दों दौर का सपना देखा है.
जैसा कि मैंने प्यार से दोस्ती की जगह.
मेरा दिल भारी लटका हुआ जब मैंने उसकी आवाज सुनते हैं.
मेरे अपने गंध के साथ पल्स दौड़.
के रूप में वह अतीत चलता है, उसे अपनी बांह पर.
दूसरों के किसी भी विपरीत है, वह मुझे मारता है और मुझे जीवित रखता है.

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...