Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Saturday, December 4, 2010

हम प्यार में नहीं कर रहे हैं Best Love Poems In Hindi

तो अक्सर लोग कहते हैं कि वे अपने मित्र में अपने प्रेमी मिल गया.
मैं सिर्फ आश्चर्य है कि अगर theyve पाया एक तरह से अपने अंत फिट मतलब है.


मैंने सोचा कि मैं आपको इतने लंबे समय के लिए पता था, लेकिन अब Ive को देखने आए


उस आदमी को यह एक अजनबी है, और तुम न मुझे याद है.
मेरे जीवन में पहली बार मैंने किसी को चाहता था मैं रख सकता है,
मुझे खजाना दोनों के दिल और आत्मा, के लिए मुझे मेरी नींद में पकड़ करने के लिए.
जब मैंने तुम्हें देखा मैं बहुत खुश था, संपन्न पिछले पर मेरे खोज,
कौन जानता था कि मुझे पता है कि मैं सिर्फ मोहित था आती?
के रूप में क्योंकि हम एक साथ बड़ा हुआ कुछ अभी भी हम अलग रखा है,
मैं अपने शरीर और अपने मन है, लेकिन बीमार कभी अपने दिल है.
और मैं अभी भी चाहते हैं कि हम है कि सच्चा प्यार और हमेशा के लिए हो सकता था,
लेकिन वास्तविकता मेरे सुखद अंत चुरा लिया है, मुझे कभी नहीं के साथ छोड़कर.
और अगर आप से पूछा, मैं क्या कहेंगे?
क्या मैं यह सब फेंक हिम्मत कैसे की?
हां करोगे सही हो सकता है? या यह कोई है?
लेकिन हम कभी नहीं पूछना है, तो पर हम चले.
और अभी भी मुझे पता है कि अंत में,
मेरे प्रेमी लेकिन मेरे दोस्त नहीं तू.
यह सच है कि मैं घृणा है


जब मैं अचानक एहसास:
प्यार में नहीं थे.

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...